आरा में प्रेमी युगल की थाना परिसर में रचाई गई शादी, माता-पिता ने दिया आशीर्वाद

आरा में प्रेमी युगल की थाना परिसर में रचाई गई शादी, माता-पिता ने दिया आशीर्वाद

आरा : आरा के पिरो में गुरुवार की देर शाम प्रेमी युगल ने थाने के मंदिर में एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली. मौके पर पुलिस के कई पदाधिकारी और प्रेमी युगल के माता पिता और अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे.  प्रेमी युगल के परिजनों में सहमति से ही शादी हुई. शादी होने के बाद सभी गणमान्य लोगों ने वर वधु को मंगलमय जीवन का आशीर्वाद दिया. 

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर स्थानीय पुलिस ने पीरो स्थित एक लॉज से नोनार निवासी विनोद सिंह के पुत्र  शिवशंकर कुमार और चकिया निवासी प्रेमलता कुमारी को बरामद कर थाना ले आई. थाना परिसर में पूछताछ के दौरान युवक और युवती ने बताया कि वे दोनों प्रेमी युगल हैं और दोनों की शादी की बातचीत चल रही है. गुरुवार को वे दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए पीरो स्थित एक लॉज में पहुंचे थे.

प्रेम प्रसंग का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल के परिजनों को तत्काल थाना परिसर बुलाया। थाना परिसर में पहुंचने के बाद पुलिस अधिकारियों के प्रयास से दोनों के परिजनों ने भी जल्द ही प्रेमी युगल की शादी कराने पर अपनी रजामंदी दे दी. इसके बाद पीरो थाना की देखरेख में तत्काल शादी की तैयारी करायी गई और थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर में ही वैदिक मंत्रोच्चार के बीच प्रेमी युगल शादी के बंधन में बंध गए. एक ओर जहां इस शादी को देखने के लिए काफी संख्या में लोग थाना परिसर में जुटे रहे वही प्रेमी युगल के परिजनों ने भी इस दहेज़ रहित शादी पर ख़ुशी जताई। शादी के बाद पीरो थानाध्यक्ष जनमेजय राय, एसआई मो सलाउदीन खान, सुरेन्द्र शर्मा,  वार्ड सदस्य प्रतिनिधि सचितानंद प्रसाद, गुलाम सरवर, आमोद राय समेत कई अन्य लोगों ने वर वधु को मंगलमय जीवन का आशीर्वाद दिया।

Find Us on Facebook

Trending News