BIG BREAKING : आरा में अपराधियों ने वकील को दिनदहाड़े मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : आरा में अपराधियों ने वकील को दिनदहाड़े मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

ARA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष चौकसी बरती जा रही थी. अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही थी. लेकिन चुनाव के समाप्त होने के साथ ही अपराधी एक बार गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने आरा में एक वकील को गोली मार दिया. बताया जा रहा है की अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया. जब वकील कोर्ट से अपने घर जा रहे थे. 

इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुंदर नगर मुहल्ले की बताई जा रही है. आनन फानन में जख्मी वकील को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

उधर अपराधियों ने समस्तीपुर में आज जिला परिषद क्षेत्र 7 के जिला पार्षद मंजू देवी के पुत्र को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है की युवक तेलिया पोखर के समीप घर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे 5 गोली मार दी.

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. चिंताजनक हालत में लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. वही इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और कई जगहों पर छापेमारी की. सूत्रों की माने तो विधानसभा चुनाव को लेकर राजद नेत्री के पुत्र को गोली मारी गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News