अररिया में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

अररिया में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

ARARIA : जिले से एक बड़ी खौफनाक खबर सामने आई है, जहां एक परिवार के चार सदस्यों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है। मरने वालों में तीन मासूम समेत गर्भवती महिला शामिल है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती देर रात जिले के बैरगाछी ओपी क्षेत्र के अररिया बस्ती पंचायत के माधोपाड़ा गांव में अपराधियों ने क्र्ररता की हद पार करते हुए घर में घुसकर तीन बच्चों सहित मां की गला रेतकर हत्या कर दी।

मृतकों में तबस्सुम 30 वर्ष, आलिया तीन वर्ष,  सबीर पांच वर्ष,  समीर आठ वर्ष शामिल है। मृत महिला तबस्सुम तबस्सुम गर्भवती थी। गला रेतने के बाद उसके पेट को भी चाकू से गोद दिया गया। 

बताया जा रहा है कि जब यह घटना हुई, तबस्सुम का पति मोहम्मद आलम बाथरूम में था, जब उसने कमरे में कदम रखा तो खून की नदियां बह रही थीं। वह भागकर बस्ती में गया और चिल्लाकर घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और हत्यारे खिड़की के रास्ते कूदकर भाग निकले। घटना के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। 

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। वहीं इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी और तनाव व्याप्त है। 

Find Us on Facebook

Trending News