बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जोगबनी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात शूटर को किया गिरफ्तार

अररिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जोगबनी में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात शूटर को किया गिरफ्तार

ARARIA : जोगबनी से लॉरेंस बिश्नोई के कुख्यात शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार को एसपी ने प्रेसवार्ता कर विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारत नेपाल बॉर्डर के जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास साईबर फ्रॉड की शिकायत पर जोगबनी थाना के द्वारा एक युवक को पकड़ा गया। 

पकड़े गये युवक से पुछत्ताछ करने पर अपना नाम जयप्रकाश, पे०सांता राम, साकिन बीकानेर, राजस्थान बताया जाता है। जो कृष्ण कुमार के नाम से फेक आईडी बनाकर नेपाल के बिराटनगर में किराये पर वास्तविक पहचान छिपाकर रह रहा था। पकड़ा गया युवक कुख्यात लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है, जो वर्ष 2023 में राजस्थान के जयपुर शहर में  जी ग्रुप के एक होटल में एक करोड़ की फिरौती के लिए लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के शूटरों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में भी शामिल रहा है। 

घटना के उपरांत इसकी गिरफ्तारी भी हुई थी और इसे बीकानेर में बाल सुधार गृह में रखा गया था। जहाँ से यह खिडकी का रॉड तोड़कर भाग गया था और अपना पहचान छुपाकर बिराटनगर में किराये पर रह रहा था। परंतु अपने ग्रुप के लोगों से इन्टरनेट वीपीएन के माध्यम से संपर्क में बना हुआ था। 

ग्रुप के लीडर द्वारा इसे विभिन्न एप्स के माध्यम से पैसा भेजा जाता था, जिसे निकालने यह जोगबनी आया करता था। इसी क्रम में एक दुकानदार के एकाउन्ट फ्रिज होने की शिकायत पर जोगबनी थाना पुलिस द्वारा पुनः पैसा निकालने पर यह पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। राजस्थान पुलिस को इसकी सूचना भेज दी गई है।

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट  

Suggested News