अररिया-हड़ियाबाड़ा टोलप्लाज़ा के पास भारी मात्रा में शराब से लदा ट्रक धराया, दो गिरफ्तार

अररिया-हड़ियाबाड़ा टोलप्लाज़ा के पास भारी मात्रा में शराब से लदा ट्रक धराया, दो गिरफ्तार

अररिया... नए साल के ठीक पहले उत्पाद विभाग की टीम को शराब तस्करों के खिलाफ करवाई में बड़ी सफलता हाथ लगी है। अररिया-फारबिसगंज फोरलेन स्थित हड़ियाबाड़ा टोलप्लाज़ा के पास उत्पाद विभाग व अररिया आरएस ओपी पुलिस ने संयुक्तरूप से कार्यवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया है। इस मामले में पुलिस ने मौके से ट्रक चालक व खलासी को गिरफ्तार किया है। यह शराब पच्छिम बंगाल से समस्तीपुर के दलसिंहसराय ले जाया जा रहा था। गिरफ्तार ट्रक चालक रामबली राय व खलासी पवन कुमार दलसिंहसराय का ही रहने वाला है। 

दरअसल, उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से अररिया के रास्ते दूसरे जिले के लिए शराब लाया जा रहा है जिसे नव वर्ष पर बिक्री करने की योजना है। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम व अररिया आरएस ओपी पुलिस ने संयुक्तरूप से टोलप्लाज़ा के पास जांच शुरु की। जांच के दौरान एक ट्रक को रोक कर जांच की गई तो धान के भूसा की बोरी के नीचे छिपा कर रखा गया शराब बरामद हुआ। ट्रक से 350 कार्टन में 3124 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया जी लगभग 35 लाख का है। 


उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि नये साल को लेकर शराब की आमद को देखते हुए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।शराब की खेप के साथ तस्कर भी गिरफ्तार हो रहा है।यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News