अररिया में आग बुझाने के दौरान 11 हजार हाई वोल्टेज के संपर्क में आने से बाप-बेटी की मौत

अररिया में आग बुझाने के दौरान 11 हजार हाई वोल्टेज के संपर्क में आने से बाप-बेटी की मौत

डेस्क... बिहार में पिछले दो दिनों में लगातार आग लगने की बड़ी घटनाएं सामने आ रही हैं। खगड़िया और दरभंगा में बीते साेमवार और मंगलवार को आग लगने की बड़ी घटनाएं सामने आई थी, इसके बाद आज यानी अररिया में अहले सुबह आग लगने की घटना सामने आई है। अररिया में आग लगने से लगभग छह घर जलकर राख हो गए। अगलगी की यह घटना रानीगंज प्रखंड के विस्टोरिया गांव में 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार के टूटने से हुई।  इधर आग बुझाने के दौरान 11 हज़ार हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने से  बाप-बेटी की झुलसकर मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान स्थानीय ग्रामीण 45 वर्षीय विश्वनाथ मेहता और उनकी आठ वर्षीय बेटी के रूप में हुई। बाप-बेटी की मौत से गांव में कोहराम मचा है। इस अगलगी में लोगों की हजारों की सम्पति जलने का अनुमान है। 


इधर, करंट लगने से एक की मौत
इससेे पहले अररिया में ही दीपावली में घर की सजावट कर रहे एक 20 वर्षीय युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई, वहीं दूसरा जख्मी हो गया। मृतक सूरज कुमार मंडल बराटपुर वार्ड 8 निवासी विजय मंडल का बेटा था। वहीं करंट में झुलसे जख्मी युवक कुंदन कुमार बराटपुर निवासी अमरदीप मंडल का बेटा है। मृतक परिजनों ने बताया कि शनिवार को दीपावली को लेकर घरों में दोनों युवक बिजली की सजावट कर रहे थे। मगर अचानक करंट लगने से दोनों मू्र्छित होकर गिर पड़े । जब तक दोनों को अस्पताल लाया जाता सूरज की मौत हो गई। 

Find Us on Facebook

Trending News