अरबाज खान ने कबूला, कहा- 6 साल से कर रहा हूँ IPL में सट्टेबाज़ी

अरबाज खान ने कबूला, कहा- 6 साल से कर रहा हूँ IPL में सट्टेबाज़ी

सलमान खान के भाई अरबाज़ पर मुसीबतों का पहाड़ तब टूट पड़ा जब उनका नाम IPL सट्टेबाज़ी में शामिल हो गया. अरबाज़ ने पुलिस से हुई बातचीत में अपना जुर्म कबूल लिया और कहा कि वे पिछले 6 सालों से सट्टेबाज़ी कर रहे है और अभी तक वे 2.75 करोड़ रूपये हर चुके है. अरबाज़ ने ये भी बताया की सोनू की मदद से उन्होंने कई बार डील जीता भी है. अरबाज़ खान ने ठाणे एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल में अपना बयान दर्ज करा दिया है.

क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान से शाम 4 बजे तक पूछताछ की. बाहर निकलने के बाद अरबाज खान ने कहा कि वह पुलिस के साथ पूरा को-ऑपरेट कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. जानकारी के मुताबिक, जांच में 10 से 15 लोगों के नाम सामने आए हैं, जो बेटिंग किया करते थे. अरबाज़ ने कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान उन्हें धमकिया देता था. पुलिस के पूछताछ करने पर यह भी पता लगा कि अरबाज सट्टे के आदि हो चुके थे और उनकी इस बात को पूरा परिवार जानता था.

ARBAZ-KHAN-WILL-BE-QUESTIONED-BY-IPL-POLICE-IN-TODAYS-BETTING2.jpg

जेल में पेशी से पहले अरबाज़ सलमान खान से भी मिले थे. पुलिस को पहले से ही शक था की सोनू के रैकेट के जरिये अरबाज़ खान ने सट्टा लगाया था. आईपीएल 2018 के दौरान पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का भंडाफोड़ करते हुए 4 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. जिसमे सोनू से की गयी पूछताछ में उसने कई सेलिब्रिटी का नाम लिया था जिसके आधार पर अरबाज़ से पूछताछ की गयी थी.

पुलिस के मुताबिक, 42 साल का सट्टेबाज सोनू जालान दाऊद इब्राहिम गैंग का बहुत करीबी है. वह पाकिस्तान और सउदी अरब में रहकर क्रिकेट में सट्टेबाजी करता है. पुलिस ने उसे कल्याण कोर्ट से तब गिरफ्तार किया गया था, जब वह इसी केस में एक आरोपी से मिलने आया था.

Find Us on Facebook

Trending News