IPL सट्टेबाजी में घिरे अरबाज खान से आज पुलिस करेगी पूछताछ, जानिए पूरा मामला

IPL सट्टेबाजी में घिरे अरबाज खान से आज पुलिस करेगी पूछताछ, जानिए पूरा मामला

NEWS4NATION DESK: सलमान खान के भाई अरबाज़ खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. अरबाज़ खान पर IPL में सट्टेबाज़ी में हाथ होने का आरोप लगा है और ठाणे पुलिस ने उन्हें इसके लिए समन भी जारी कर दिया है. पुलिस सट्टेबाज़ गिरोह में अरबाज़ के लिंक को खोज रही है वही दूसरी तरफ पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जालान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थीं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने आइपीएल में सट्टेबाजी का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान पुलिस ने कई सटोरियों को गिरफ्तार किया. सट्टेबाजी में सोनू जालान का नाम भी सामने आया. बाद में पुलिस ने सोनू जालान को भी गिरफ्तार कर लिया.

ARBAZ-KHAN-WILL-BE-QUESTIONED-BY-IPL-POLICE-IN-TODAYS-BETTING2.jpg

एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू का कनेक्शन दाऊद से भी बताया जा रहा है. हलाकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सोनू से की गयी पूछताछ में उसने बताया कि कई बॉलीवुड स्टार्स ने अलग अलग प्लेयर्स पर पैसे लगाए है. और इसी पूछताछ के आधार पर अरबाज़ खान को समन भेजा गया है. अवैध वसूली निरोधक प्रकोष्ठ (एईसी) के प्रमुख वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान जालान और अरबाज के बीच ‘संबंधों’ का पता चला. अभिनेता अरबाज खान को शनिवार को एईसी कार्यालय में पेश होने के लिए कहा गया है.

अरबाज के बांद्रा आवास पर भेजे गए समन में कहा गया है कि जालान को डोंबिवली थाने में दर्ज भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 465, 468, 471 और सट्टा कानून की धारा 4(ए), 5 तथा आईटी कानून की धारा 66ए के तहत गिरफ्तार किया गया है. अरबाज़ खान से आज पूछताछ के बाद ही किसी बात का खुलासा हो पाएगा. पुलिस अधिकारी ने बताया की सोनू को पहले भी 2012 में मैच फिक्सिंग के लिए गिरफ्तार किया गया था.

Find Us on Facebook

Trending News