सीएसपी संचालक से हथियारबंद अपराधियों ने लुटे एक लाख रुपये, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने की जमकर पिटाई

सीएसपी संचालक से हथियारबंद अपराधियों ने लुटे एक लाख रुपये, ग्रामीणों ने पुलिस के सामने की जमकर पिटाई

JEHANABAD : शकुराबाद थाना क्षेत्र के शकुराबाद कुर्था पथ के धरमपुर मोड़ के समीप दिनदहाड़े हथियार बंद अपराधियों ने एक ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से रुपया छिनने का प्रयास किया. भागने के क्रम में ग्रामीणों ने अपराधियो को पकड़ कर जमकर की धुनाई कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है शकुराबाद पीएनबी ग्राहक सेवा केंद के संचालक अवधेश कुमार से केंद्र जाने के दरम्यान बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार बल पर एक लाख रुपया छिनने का प्रयास किया तो संचालक ने इसका विरोध किया. 

संचालक को रिवाल्वर के बट से मारकर जख्मी कर दिया. अपराधी संचालक से रुपया छिनकर भागने लगे. इसी दौरान संचालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर आस- पास के ग्रामीण जुट गए. उन्होंने रुपया लेकर भाग रहे अपराधियों को दबोच लिया और जमकर धुनाई करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर अपराधियो को भीड़ से बचाने का प्रयास किया. इसके बावजूद ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि पुलिस के सामने ही अपराधियों की धुनाई करते रहे. 

काफी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस ने भीड़ के चंगुल से अपराधियों को छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया. इधऱ इस घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर शकुराबाद थाना का घेराव किया. बताया जाता है कि अपराधी पटना जिले के नौबतपुर का रहनेवाला है. 

जहानाबाद से अजीत कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News