बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह राजद नेता को उनके घर के पास से उठाकर ले गए हथियारबंद बदमाश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सुबह-सुबह राजद नेता को उनके घर के पास से उठाकर ले गए हथियारबंद बदमाश, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

CHHAPRA : खबर सारण जिले से सामने आई है, जहां सुबह-सुबह राजद नेता की उनके ही घर से हथियारबंद अपहरण कर लिया है। राजद नेता का नाम सुनील राय बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह पूर्व में निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके हैं। अपहरण को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें कुछ अपराधियों के द्वारा सुनील राय को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाते देखा जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना

छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा गांव में अचानक जंगल में आग की तरह एक खबर फैली कि राजद नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि सुनील राय इस इलाके के सक्रिय नेता थे। उनके अपहरण से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी घटना

इस घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5 से 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और सुनील कुमार को जबरन खींचकर एक स्कॉर्पियो में बैठा रहे हैं। हथियारबंद अपराधियों ने सुनील राय को गाड़ी में बैठाया और फरार हो गए।

टूटा मोबाइल फोन मिला

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है. इस घटना के बाद एक स्पेशल टीम बनाई गयी तो सक्रिय हो गयी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर राजद नेता का मोबाइल फोन मिला है जो क्षतिग्रस्त हालत में मिला. पुलिस इस मोबाइल से कॉल डिटेल वगैरह निकालने में भी लगी है.

सुबह चार बजे की घटना 

राजद नेता के अपहरण घटना सुबह चार बजे के आसपास हुई है। ऐसे में यह सवाल भी उठ रहे हैं कि अहले सुबह 4 बजे अपने कार्यालय की ओर क्यों गये और बदमाश घात लगाकर कैसे बैठे थे. इसकी जांच भी पुलिस करेगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि राजद नेता को बुलाया गया होगा और उसके बाद अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया होगा। हालाकि पुलिस की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है।



Suggested News