बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा दामोदर एक्सप्रेस से हथियारों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार

गंगा दामोदर एक्सप्रेस से हथियारों का जखीरा बरामद, एक गिरफ्तार

DHANBAD : धनबाद रेल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है की धनबाद स्टेशन की औचक जांच की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर गंगा दामोदर एक्सप्रेस की बोगी संख्या बी1 के पास खड़े दो लड़कों पर पड़ी. पुलिस ने संदेह के आधार पर जब लड़कों को रोका तो उन्होंने बताया कि उसके बैग में शराब है.

पुलिस को शक हुआ और बैग को उठाया तो बैग काफी भारी मिला. पुलिस ने बैग खोलकर जैसे ही जांच करना शुरू किया और पुलिस को पिस्टल दिखा. इसी दौरान एक लड़का भीड़ का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब रहा. लेकिन दूसरा श्याम गुप्ता (35 वर्ष) पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसने अपना घर बिहार के मुंगेर बताया. 

जब पुलिस ने पूरे बैग को चेक किया तो उसमें अठारह देसी निर्मित 111 चक्र का पिस्टल, पिस्टल का 36 मैगजीन, एक नोकिया का मोबाइल सिम सहित, एक काला रंग का बैग और 1000 रूपये बरामद किये. साथ पुलिस ने लड़के के पास से पैन कार्ड एवं आधार कार्ड भी बरामद किया. 

रेल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छापामारी टीम में पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार बेसरा, प्रथम सहायक अवर निरीक्षक अरविंद सिंह, रेल थाना धनबाद सहायक अवर निरीक्षक रविंद्र नाथ सिंह, सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार, हवलदार सुरेश यादव, हवलदार मंटू तिग्गा एवं आरक्षी 347 कुलदीप कुमार मुख्य रूप से शामिल थे. पुलिस अधीक्षक रेल ने बताया कि इस टीम में जितने भी लोग शामिल थे. उनको पुरस्कृत किया जाएगा.

धनबाद से राजीव की रिपोर्ट 

Suggested News