बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश को बचाएं या अपने घरवालों को, फर्जी मुकदमे का शिकार एक फौजी पूछ रहा सवाल

देश को बचाएं या अपने घरवालों को, फर्जी मुकदमे का शिकार एक फौजी पूछ रहा सवाल

पटना : देश का बचायें या अपने घरवालों को...एक फौजी पूछ रहा सवाल...सिस्टम की प्रताड़ना से तंग आकर आर्मी का एक जवान मीडियाकर्मियों से पूछ रहा है सवाल...वो अपना दर्द बयां कर रहा है। दरअसल उसके पिता को एक साजिश के तहत फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेज दिया गया है। सिस्टम से खफा आर्मी का जवान अपने पिता के लिए इंसाफ मांग रहा है। फौजी आदित्य कुमार ने बताया कि उसके पिता दीनानाथ सिंह भी रिटायर्ड आर्मी जवान हैं और वर्तमान में एक निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं। पटना के गौरीचक थाना इलाके में फौजी का परिवार रहता है। 


ARMY-JAWAN-DEMANDS-JUSTICE-IN-FALSE-CASE-ON-FATHER-IN-BIHAR2.jpg

आदित्य का कहना है कि गांव के ही अरुण कुमार ने 18 जून को मेरे पापा के अकाउंट में 8000 रुपये डाले और बाद में बोलने लगा कि ये किडनैपिंग का पैसा है। ऐसा बोलते हुए वो मेरे पिता को थाना ले गया और फिर बाद में पुलिसवालों ने मेरे पापा को जेल भेज दिया। फिलहाल दीनानाथ सिंह अरवल जेल में बंद हैं। इस मामले में फौजी आदित्य का कहना है कि माणिकपुर थाना के एसआई अविनाश के इशारे पर ये सब हो रहा है। एक गहरी साजिश के तहत मेरे पापा को फंसाया गया है। अब फौजी अपने पापा की रिहाई के लिए गुहार लगा रहा है। वो पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहा है ताकि उसे इंसाफ मिल सके। उसका कहना है कि पापा के जेल में रहने के कारण वो अपने गांव में किसी से नजर नहीं मिला पा रहा है। 

ARMY-JAWAN-DEMANDS-JUSTICE-IN-FALSE-CASE-ON-FATHER-IN-BIHAR3.jpg

फौजी आदित्य कुमार अरुणाचल प्रदेश, चाइना बॉर्डर के पास पोस्टेड है। वो छुट्टी लेकर अपने पिता को इंसाफ दिलाने आया है। इस मामले में उसने प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री व पुलिस के आलाधिकारियों से गुहार लगाया है लेकिन अबतक इस केस में कोई खास सुनवायी नहीं हुई है। हालांकि सीएम के यहां से उसे डीजीपी व एसपी से मिलने के लिए कहा गया है।  

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/qhnniGQ5_H4" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe> 

Suggested News