बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

BREAKING NEWS

जहानाबाद में सेना के जवान को शराब लाना पड़ा महंगा, पुलिस ने की छापेमारी, घर से दर्जनों बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

जहानाबाद में सेना के जवान को शराब लाना पड़ा महंगा, पुलिस ने की छापेमारी, घर से दर्जनों बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

JEHANABAD : होली में सेना के जवान को अपनी ड्यूटी पर से शराब लाना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने जवान के घर छापेमारी कर 13 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक सेना का जवान छुट्टी में घर आया है और वह शराब लेकर आया है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापामारी किया गया। 


दरअसल घोसी थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव निवासी कुणाल कुमार सेना का जवान है। होली की छुट्टी में अपने घर आया था। वे अपने कैंटीन से होली मनाने के लिए शराब के बोतल लेकर आए थे। लेकिन किसी के द्वारा पुलिस को गुप्त सूचना दी गई कि सेना के जवान के एक घर में शराब का बोतल रखा ह। इसी सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापामारी किया गया तो उसके घर से 13 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। लेकिन जैसे ही पुलिस सेना के जवान के घर पहुँची। सेना के जवान को भनक लग गई और वह घर छोड़कर फरार हो गया।

जब पुलिस द्वारा घर की तलाशी ली गई तो अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। सेना के जवान के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत घोसी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। ज्ञात हो कि बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून सरकार द्वारा लागू किया गया है। लेकिन शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी कुछ लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं।

ज्ञात हो कि उत्पाद विभाग की टीम द्वारा लगातार छापामारी किया जा रहा है। जिसमें शराब कारोबारी एवं शराबियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। लेकिन शराबी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। जैसे ही सेना के जवान के घर में शराब मिलने की खबर फैली। पूरे इलाके में यह चर्चा का विषय बन गया है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News