बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी, घाटी में शांति भंग करने जो आएगा हम उसे खत्‍म कर देंगे

सेना की पाकिस्तान को सीधी चेतावनी, घाटी में  शांति भंग करने जो आएगा हम उसे खत्‍म कर देंगे

NEWS4NATION DESK ::कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जानेसे बौखलाये पाकिस्‍तान को भारतीय सेना ने सीधी चेतावनी दी है। भारतीय सेना के चिनार कॉर्प्स कमांडर, लेफ्टिनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पाक की तरफ से घाटी में कोई भी शांति भंग करने के लिए आएगा तो हम उसे खत्‍म कर देंगे। 

चिनार कॉर्प्स की तरफ से ट्विटर पर पोस्‍ट किए गए एक वीडियो में  लेफ्टिनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ढिल्लों ने कहा है कि 'पाकिस्‍तान और पाकिस्‍तानी सेना हमेशा से कश्‍मीर घाटी में शांति भंग करते रहे हैं। कश्मीर में कुछ घटनाओं को लेकर हाल ही में पाकिस्‍तान ने खुलेआम धमकी भी दी है। इसके बावजूद हम इन सभी का ध्यान रखेंगे। अगर कोई घाटी में शांति भंग करने की कोशिश करने के लिए आता है तो हम उसे खत्म कर देंगे!"

बता दें कि कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जानेके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान की ओर से अनुच्छेध 370 हटाए जाने का पुरजोर विरोध और भारत के खिलाफ भड़काउ बयानबाजी की जा रही है। वह बार-बार इस मामले को लेकर किसी भी हद तक जाने की बात कर रहा है। 

वहीं खुफिया एजेंसियों ने भी अलर्ट जारी किया है कि पाक प्रायोजित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद भारत में बड़े आतंकी हमले की साजिश में है। पाकिस्‍तान या उसकी सेना की तरफ से कश्‍मीर में शांति भंग करने को लेकर किए जाने वाले प्रयासों की प्रबल आशंका को देखते हुए भारतीय सेना ने आगाह किया है कि अगर पाक की तरफ से घाटी में कोई भी शांति भंग करने के लिए आएगा तो हम उसे खत्‍म कर देंगे।  

Suggested News