आतंकियों को सेना की चेतावनी, कितने गाजी आए थे और कितने चले गए, जो बंदूक उठायेगा उसे मार गिरायेंगे

आतंकियों को सेना की चेतावनी, कितने गाजी आए थे और कितने चले गए, जो बंदूक उठायेगा उसे मार गिरायेंगे

NEWS4NATION DESK : सीआरपीएफ पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सेना की ओर से बदले की कार्रवाई चल रही है। सेना और सुरक्षाबल ने अबतक तीन आतंकियों को मार गिराया है। वहीं आज सेना,  सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों को सीधी चेतावनी दी है।

आज सुबह भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल के.जे.एस ढिल्लों ने कहा कि कश्मीर में कितने गाजी आए थे और कितने ही चले गए। जैश-ए-मोहम्मद को ISI कंट्रोल कर रहा है। अब आतंकियों को किसी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा। गोली का जवाब गोली से दिया जायेगा। जो भी बंदूक उठायेंगा, उसे मार गिराया जायेगा। 

दिल्लों ने कश्मीर में नौजवानों की मांओं से अपने बेटों को बंदूक का रास्ता छोड़ने की अपील की। उन्होंने कहा कि सेना के पास सरेंडर करने वालों के लिए बहुत अच्छी पालिसी है। वे अपने बच्चों को आतंकी संगठनो से जुड़ने से बचाएं। वहीं जो भटक गए है उन्हें वापस लाने के लिए राजी करें। 

लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि कल पुलवामा में हुए एनकाउंटर में हमने इस बात का ख़ास ख्याल रखा कि किसी भी आम नागरिक को इस घटना में जान का नुकसान न हो। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वो एनकाउंटर वाली जगह पर न जाए। क्योंकि क्रॉस फायर में गोली लगने से जान का नुकसान हो सकता है। इसलिए मेरी अपील है की एनकाउंटर के दौरान और बाद में एनकाउंटर वाली जगह पर न जाएं। हम किसी नागरिक को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते।

Find Us on Facebook

Trending News