बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना का जवान निकला वाहन लूटेरा, छुट्टियों में घर आने पर वारदात को देता था अंजाम

सेना का जवान निकला वाहन लूटेरा, छुट्टियों में घर आने पर वारदात को देता था अंजाम

Muzaffarpur : जिले में वाहन लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना सेना का जवान निकला है। बताया जा रहा है कि वह अक्सर छुट्टियों में घर आने पर अपने घर के सदस्यों के साथ मिलकर वाहन लूट की घटना को अंजाम देता था। गिरफ्तार लूटेरे का नाम पुष्पराज है और वह फिलहाल पुणे के आर्टिलरी में तैनात है। 

घटना के संबंध में एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मनियारी थाना के माधोपुर सुस्ता स्थित ब्रह्मस्थान के पास कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है।  सूचना के आधार पर डीएसपी पश्चिमी के नेतृत्व में नाकेबंदी कर छापेमारी की गई। इस दौरान लुटेरे कार से भागने लगे। कुछ दूर जाने के बाद कार पलट गई। पुलिस टीम ने कार से दोनों आरोपितों को धर दबोचा। 

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार दो अपराधियों में एक सोनपुर के सबलपुर बभनटोली निवासी पुष्पराज कुमार सेना का जवान है। उसकी बहाली 2014 में हैदराबाद सेंटर से गैनमैन के तौर पर हुई थी। फिलहाल, उसकी तैनाती पुणे आर्टिलरी में है। उसके पिता जितेंद्र कुमार भी सेना में सूबेदार मेजर थे। वहीं उसके साथ मनियारी के मृत्युंजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि आरोपित पुष्पराज 25 अक्टूबर को गोरखपुर से मुजफ्फरपुर आया था। वह अक्सर छुट्टियों में लूटपाट के लिए मुजफ्फरपुर आता था। वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता था। पूछताछ में कई लोगों के नाम भी सामने आए हैं। गैंग में करीब 12-15 शातिर शामिल हैं। 

मुजफ्फरपुर से संजीव की रिपोर्ट

Suggested News