अर्नब गोस्वामी मामले में उद्धव ठाकरे और 50 पुलिसकर्मियों पर बिहार में दर्ज हुआ मुकदमा...

अर्नब गोस्वामी मामले में उद्धव ठाकरे और 50 पुलिसकर्मियों पर बिहार में दर्ज हुआ मुकदमा...

मुजफ्फरपुर : रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर मुजफ्फरपुर न्यायालय में उद्धव ठाकरे सहित 50 पुलिसकर्मियों पर परिवाद पत्र दायर किया गया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार के कोर्ट में परिवाद दाखिल हुआ है। इन सभी परिवार पत्र दायर करने वाले मुजफ्फरपुर जिले के पताही गांव की कुंदन कुमार हैं।
जिसमें  महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल वसंंत राव देशमुख महाराष्ट्र के रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अलीबाग थाना के थानाध्यक्ष व अज्ञात 50 पुलिस कर्मियाें को आराेपित बनाया गया है। कुंदन कुमार के अधिवक्ता कमलेश कुमार ने बताया कि कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। इसके लिए 12 नवंबर को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की है।

परिवाद में कुंदन कुमार ने कहा है कि व चार नवंबर को टीवी चैनल का प्रसारण देख रहा था। आरोपित गण् अपने पद व पावर का  दुरुपयोग करते अपनी दुश्मनी साधने के लिए वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया। उन पर इंटीरयर डिजाइनर अप्वय नाइक  व उसकी मां को खुदकशी करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया। जबिक यह मामला पहले समाप्त हो चुका था।  गिरफ्तारी के दौरान आरोपितों ने अर्नब के साथ अभद्र व्यवहार किया। उनकी हत्या की भी कोशिश की गई। अर्नब गोस्वामी के समाचार चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत व कंगना रनौत के मामले को प्राथमिकता के तौर पर उठाया था। इससे आरोपितों व महाराष्ट्र सरकार की किरकिरी हुई थी। इसकी दुश्मनी में अर्नब गोस्वामाी के साथ अभद्र  व्यवहार किया गया और झूठे मुकदमें में फंसा कर जेल भेजवा दिया।

 बता दें क‍ि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्‍वामी को 4 नवंबर की सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में रखा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News