बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना वाले कोरोना पॉजिटिव शख्स की एप ने खोल दी पूरी कुंडली, जमाती कनेक्शन भी आया सामने, इलाके में मचा गया पूरा हड़कंप

पटना वाले कोरोना पॉजिटिव शख्स की एप ने खोल दी पूरी कुंडली, जमाती कनेक्शन भी आया सामने, इलाके में मचा गया पूरा हड़कंप

पटना :  बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सूबे में अब 346 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बिहार की राजधानी पटना का भी अब बिगड़ता जा रहा है यहां अब कुल 39 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

जमात से जुड़ा है न्यू पटलिपुत्रा वाला पॉजिटिव शख्स
पटना में सोमवार को कुल 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए. पटना के न्यू पाटलिपुत्रा इलाके का जो युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वो जमात से जुड़ा हुआ है.यही नही ये जमात में शामिल होने के बाद पटना में आकर चुप चाप बैठ गया था. बताया जाता है कि यह युवक जयपुर से निजामुद्दीन पहुंच था. वहां एक दोस्त के पास रात भर रुकने के बाद वो पटना के लिए ट्रेन से रवाना हुआ. जानकारी के मताबिक यह जमाती जिस ट्रेन से लौटा था उस ट्रेन में निजामुद्दी मरकज में शामिल कुछ देशी विदेश यात्री भी शामिल थे.

आरोग्य सेतु एप से धराया ये मरकज वाला
बताया जाता है कि इस मरकज वाले छात्र ने अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप भी डाउनलोड किया था. इसके साथ ही इसने यात्रा का विवरण अपने एप पर लोड किया था. उसके रिजर्वेश चाटे से उसका मोबाइल नंबर लेकर पहले रेलवे फिर स्वास्थ्य मंत्रालय से उसके पास फोन आया था.बात चीत से जब उसके मरकज के लोगों के साथ यात्रा करने की बात का पता चला तो इस युवक को जांच की सलाह दी गई.  जिसके बाद इस युवक की जांच हुई और यह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.एप से ट्रेस होने वाला यह राज्य का पहला मरीज है

Suggested News