मतगणना केंद्र में व्यवस्था : परिसर में जाने के लिए पत्रकारों के लिए आईडी दिखाना अनिवार्य, नारियल बेचनेवाले को डायरेक्ट इंट्री

 मतगणना केंद्र में व्यवस्था : परिसर में जाने के लिए पत्रकारों के लिए आईडी दिखाना अनिवार्य, नारियल बेचनेवाले को डायरेक्ट इंट्री

KISHANGANJ : किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड में हुए छठे चरण की मतगणना जारी है यहाँ लोगों की भारी भीड़ है। जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम है यहाँ प्रवेश द्वार पर पुलिस टीम की तैनाती किया गया।   यहां आने जाने वाले लोगों की तलाशी के लिए आईडी कार्ड चैक कर अन्दर जाने दिया जा रहा है। यह तक कि पत्रकारों की प्रवेश पर भी आईडी कार्ड और प्राधिकार प्रपत्र चैक कर रहे है।

नारियल  बेचनेवाले को सीधा प्रवेश

एक तरफ सुरक्षा का ऐसे इंजताम है कि नारियल बेचने वालों भी मतगणना परिसर में आकर नारियल बेच रहे हैं। अब यह नारियल बेचने वाले गेट पर कौन सा आईडी कार्ड और प्राधिकार पत्र दिखाकर अंदर पहुँचे है। जबकि उसके पास नारियल छिलने के लिए धारधार चाकू मौजूद होता है, जिसका इस्तेमाल किसी भी अनहोनी के लिए किया जा सकता है।

कैसे दी इंट्री, यह पुलिसवाले ही बता सकते हैं

 यह बात तो वही पुलिस कर्मी और उसकी टीम बता सकते है जो सभी लोगों का, महिलाओं का यहाँ तक कि पत्रकारों का आईडी कार्ड चैक करने के पश्चात प्रदेश करने दे रहे है लेकिन कैसे और कौन सा आईडी प्रूफ दिखाकर उसे मतगणना केंद्र में प्रवेश करने दिया गया जो अपर  अधिकारियों की कड़ी सुरक्षा की दावा पर सवाल खड़ा कर रहे है।

Find Us on Facebook

Trending News