बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पुलिस थाने पर 'लाल पानी' बेचने की होगी व्यवस्था! सरकार बनते ही शराबबंदी पर RJD विधायक का बड़ा बयान

बिहार में पुलिस थाने पर 'लाल पानी' बेचने की होगी व्यवस्था! सरकार बनते ही शराबबंदी पर RJD विधायक का बड़ा बयान

पटना. बिहार में सरकार बनते ही आरजेडी विधायक अनिल सैनी ने शराबबंदी पर बड़ा बयान दिया है। अनिल सैनी ने कहा कि हम लोग शराबबंदी पर समीक्षा करेंगे और कोशिश करेंगे कि ब्रांडेड शराब को पुलिस थाने पर बेचा जाए, ताकि जहरीली शराब पर लगाम लगाया जा सके। इससे जहरीली शराब पीकर लोग नहीं मरेंगे।

बिहार में महागठबंधन की सरकार की बुधवार को पहली कैबिनट बैठक हुई। इसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ही शामिल हुए। इस बैठक में बिहार विधान सभा का विशेष सत्र 24 और 25 अगस्त को बुलाए जाने का फैसला लिया गया है। सत्र में नए विधानसभा अध्यक्ष का भी चुनाव होगा। वहीं विधान परिषद की कार्यवाही 25 अगस्त को बुलाई गई है।

इससे पहले रोजगार के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि इसके संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है। सीएम बिहार में रोजगार को लेकर सकारात्मक है। जल्द ही इसका परिणाम दिख जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों से ज्यादा बिहार में रोजगार दिया जाएगा।

बुधवार को बिहार में महागठबंधन की सरकार बन गयी है। रिकॉर्ड 8वीं बार नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है, जबकि दूसरी बार तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय राजनीति में जाने का संकेत दिया है। उन्होंने कहा है 2024 में वे नहीं रहेंगे, इससे चर्चा होने लगी है कि वे 2024 में बिहार के मुख्यमंत्री का पद छोड़ लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देंगे।

Suggested News