बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, जानिए वजह...

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, जानिए वजह...

NEWS4NATION DESK : अमीषा पटेल को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है. 2006 में कहो ना प्यार है फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने ग़दर-एक प्रेम कथा, क्या यही प्यार है, अनकही जैसी कई फिल्मों में काम किया. अब अमीषा पटेल के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है. रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल ले खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. 

इसे भी पढ़े : गिरिराज सिंह पर बनने वाली फिल्म का दबंग लुक वाला पोस्टर हुआ जारी.......हां मैं गिरिराज हूं

क्या है मामला 

प्रोड्यूसर अजय कुमार ने अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ का चेक बाउंस होने का आरोप लगाया है. अजय का आरोप है की उन्होंने अमीषा पटेल को 2018 फिल्म बनाने के लिए 3 करोड़ रुपया दिया था. लेकिन जब अजय पैसे मांगने लगे तो अमीषा ने टाल-मटोल करना शुरू कर दिया. फिल्म के बंद हो जाने के बाद अमीषा पटेल ने प्रोड्यूसर को ढाई करोड़ का चेक दिया. लेकिन अजय ने जब चेक बैंक में डाला तो चेक बाउंस कर गया. इस मामले को लेकर अजय की ओर से रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया. अजय ने कई बार अमीषा पटेल से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन अमीषा ने कोई जवाब नहीं दिया. अब कोर्ट की ओर से अमीषा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. 

इसे भी पढ़े : मां-बाप को लड़ता देखकर नाबालिग बेटे ने उठाया ऐसा भयानक कदम, पुलिस भी रह गई दंग....     

बताते चलें की इसके पहले भी अमीषा पटेल पर 11 लाख रुपये लेने के बाद इवेंट ऑर्गनाइजर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था. इवेंट ऑर्गनाइजर्स ने आरोप लगाया था की अमीषा पटेल ने एक शादी में आकर डांस करने के लिए 11 लाख रूपये लिए थे. लेकिन पैसे लेकर भी वह इवेंट में शामिल होने नहीं आई. अमीषा पर ये आरोप मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा ने लगाए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News