बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बार बाला के डांस के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट, हथियार के साथ चार गिरफ्तार

बार बाला के डांस के दौरान दो पक्षों के बीच मारपीट, हथियार के साथ चार गिरफ्तार

NALANDA : सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में सरस्वती पूजा को लेकर रविवार की रात बार बालाओं के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान आयोजकों ने पूर्व में हुए पैक्स चुनाव की रंजिश को लेकर आयोजन स्थल के समीप शरण महतो के घर मे हथियार के साथ हमला बोल दिया. 

इस मौके पर एक पुरुष एवं दो महिला के साथ मारपीट किया गया. वहीँ कई राउंड फायरिंग भी की गयी. जिससे कई लोग जख्मी हो गए. जख्मी लोगों के द्वारा सोमवार को पुलिस को जानकारी दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने गाँव पहुंचकर गाँव में जाकर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके पास से एक देशी कट्टा, एक लोडेड पिस्टल, एक मोबाइल, 15 जिंदा कारतूस बरामद किया. घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया गया. 

पुलिस ने बताया कि धरहरा गांव में सरस्वती पूजा के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था. जिसकी जानकारी प्रशासन को नहीं थी. हालांकि जिस प्रकार की जागरण की जा रही थी. उसमें स्पष्ट देखा जा रहा है की जागरण के नाम पर नर्तकी का डांस चल रहा था. 

जागरण के नाम पर बार बालाओं के डांस का आयोजन करने वाले आशीष कुमार उर्फ गांधी, विकास कुमार, प्रदुमन कुमार एवं विकास शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. उसने ही मारपीट एवं गोलीबारी किया था. पूर्व में भी विकास कुमार उर्फ मक्को एवं अन्य साथी ने नर्तकी के साथ अश्लीलता किया था. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद थाना में मुकदमा दर्ज किया गया था. 

नालंदा से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News