बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्तारी के सवाल पर साइलेंट हो गए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जवाब दिए बिना ही निकले

गिरफ्तारी के सवाल पर साइलेंट हो गए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जवाब दिए बिना ही निकले

पटना :बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और पश्चिम चंपारण से सांसद डॉ संजय जायसवाल को अरेस्ट करने का आदेश जारी कर दिया गया है. मोतिहारी के एएसपी शैशव यादव ने बीजेपी सांसद को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. लेकिन जब इस मसले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से सवाल पूछा गया तो वो साइलेंट हो गए और चुपचाप निकल गए. हालांकि  भूपेंद्र यादव ने कहा कि ऐसा कोई विषय नही है. 

आपको बता दें कि आज बीजेपी दफ्तर में भूपेन्द्र यादव के नेतृत्व में बीजेपी के जिलाध्यक्षों की सूची को फाइनल करने को लेकर मीटिंग थी. इसी मीटिंग में संजय जायसवाल भी हिस्सा लेने आए थे. मीटिंग से बाहर निकले के बाद जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से गिरफ्तारी के आदेश पर सवाल पूछा गया तो बिना जवाब दिए बिना ही निकल गए.

क्या है मामला
 
मामला लोकसभा चुनाव से जुड़ा है. खबर के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव के दौरानघोड़ासहन थाना इलाके में संजय जायसवाल पर लोगों भड़काने और मारपीट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था.खबर के मुताबिक जांच के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पर लगे आरोप सही पाए गए. आरोप के ही पाए जाने के बाद एएसपी शैशव यादव ने सांसद संदय जायसवाल समेत 9 लोगों को अरेस्ट करने का आदेश दिया है.

विवेकानंद की रिपोर्ट




Suggested News