बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CDPO कार्यालय में निगरानी की छापेमारी, घूस लेते पर्यवेक्षिका गिरफ्तार

CDPO कार्यालय में निगरानी की छापेमारी, घूस लेते पर्यवेक्षिका गिरफ्तार

जहानाबाद के रतनी प्रखंड के सीडीपीओ कार्यालय में तैनात पर्यवेक्षिका को 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी निगरानी विभाग की टीम ने की है। टीम में शामिल अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार पर्यवेक्षिका का नाम रूबी कुमारी है। अधिकारी ने बताया कि रूबी कुमारी के संबंध में शिकायत मिली थी कि वो कार्यालय में किसी काम को करवाने के लिए संबंधित व्यक्ति से घूस की मांग कर रही हैं। इसी शिकायत के आधार पर निगरानी उनपर नजर रख रही थी। 

ARRESTING-SUPERVISOR-IN-BRIBE-CASE-IN-CDPO-OFFICE-IN-JAHANABAD2.jpg

मंगलवार को जब वो संबंधित व्यक्ति से घूस के रूप में 50 हजार रुपये ले रही थीं तो निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अचानक हुई इस गिरफ्तारी से पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया। कार्रवाई इतनी गुप्त तरीके से हुई कि किसी को कानोंकान भनक तक नहीं लगी। निगरानी की टीम सादे ड्रेस में कार्यालय पहुंची थी ताकि किसी को छापेमारी की भनक न लगे। 

ARRESTING-SUPERVISOR-IN-BRIBE-CASE-IN-CDPO-OFFICE-IN-JAHANABAD3.JPG

इधर, कार्यालय के बाहर पुलिस को देखकर लोगों की भीड़ जुट गयी। जल्द ही स्थानीय लोगों को भी पता चल गया कि पूरा माजरा क्या था ! इधर, निगरानी की टीम रूबी कुमारी को अरेस्ट कर पटना ले गयी। अधिकारियों ने बताया कि विधिसम्मत उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।    

Suggested News