बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरुण जेटली बोले- जिनके पास छिपाने के लिए बहुत कुछ, उन्हें ही लगता है सीबीआई से डर

अरुण जेटली बोले- जिनके पास छिपाने के लिए बहुत कुछ, उन्हें ही लगता है सीबीआई से डर

BHOPAL : पश्चिम बंगाल व आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रियों द्वारा अपने राज्य में सीबीआई  को जांच करने से रोकने के फैसले पर वित्त मंत्री अरुण जेटली  ने पलटवार किया है। अरुण जेटली ने शनिवार को कहा कि जिनके पास छिपाने के लिए बहुत कुछ होता है वही सीबीआई को अपने राज्य में प्रवेश से रोकते हैं। अरुण जेटली ने कहा कि ऐसे लोगों को डर है कि सीबीआई के राज्य में जांच के लिए आने से उनके कई कारनामें सभी के सामने आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी राज्य नहीं है जहां भ्रष्टाचार न होता है। ऐसे में सीबीआई  को रोकना यानी खुदको बचाने की कोशिश करने जैसा है।

ममता बनर्जी और नायडु पर निशाना

अरुण जेटली ने कहा कि सीबीआई को राज्य में घुसने से वही लोग रोक रहे हैं, जिनके पास बहुत कुछ छिपा हुआ है। आंध्रप्रदेश में यह फैसला किसी एक केस को देखते हुए नहीं लिया गया, बल्कि आगे आने वाले किसी खतरे को देखते हुए लिया। शारदा चिट फंड घोटाला और नारदा स्टिंग ऑपरेशन का जिक्र करते हुए वित्त मंत्री ने कहा- पश्चिम बंगाल में हम शारदा और नारदा को यह कहकर नहीं नकार सकते कि भविष्य के लिए उन्होंने सीबीआई को डी-नोटिफाई कर दिया।

बता दें कि आंध्रप्रदेश और पश्चिम बंगाल सरकार ने हाल ही में उस समझौते से अपनी सहमति वापस ले ली, जिसके तहत सीबीआई को जांच के अधिकार मिले थे। अब सीबीआई को किसी भी मामले की जांच करने के लिए राज्य सरकार से अनुमति लेनी पड़ेगी। हालांकि, इस केस में ऐसे मामले नहीं फंसेंगे, जिनकी जांच का आदेश अदालत ने दिया होगा।


Suggested News