बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने भेजा पांचवां समन, दो दिन के अंदर करना होगा विचार

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने भेजा पांचवां समन, दो दिन के अंदर करना होगा विचार

DESK: देश में इन दिनों जांच एजेंसियों की ताबड़तोड़ कार्रवाई देखने को मिल रही है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से बीते दिन ईडी ने पूछताछ की थी। वहीं झारखंड के त्कालीन सीएम हेमंत सोरेन पर भी ईडी ने शिकंजा कसा है। इसी कड़ी में अब ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें पांचवां समन भेजा है। 

दरअसल, ईडी ने दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर तलब किया है। ईडी ने 2 फरवरी को केजरीवाल को ईडी मुख्याल में पेश होने को कहा है। केजरीवाल ईडी के पिछले 4 समन के बाद भी ईडी के समझ पेश नहीं हुए थे। इस बार भी दिल्ली के सीएम के पास मात्र दो दिन का समय है यह विचार करने के लिए की वह ईडी के समझ पेश होंगे या नहीं। 

ईडी के हरएक समन को दिल्ली के सीएम ने अवैध बताकर नजरअंदाज किया है। आप का कहना है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराना चाहती है। केजरीवाल ने भी ईडी के टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में उन्हें कैंपेन से रोकने षड्यंत्र रच रही है। उनका कहना है कि उन्हें झूठे केस में गिरफ्तार किया जा सकता है।  

Suggested News