बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरविंद केजरीवाल की कम नहीं हो रही मुसीबत, एक और विधायक गिरफ्तार, बड़े हेरफेर में फंसे

अरविंद केजरीवाल की कम नहीं हो रही मुसीबत, एक और विधायक गिरफ्तार, बड़े हेरफेर में फंसे

DESK. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उनके विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ लगातार कसते शिकंजे में एक बार फिर से उनके एक विधायक को जेल की हवा खानी पड़ी है. इस बार अरविंद के खास विधायकों में एक माने जाने वाले अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर यह कार्रवाई हुई है. 

दरअसल, आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली पुलिस की एंटी करप्शन ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया हैएसीबी ने आप विधायक को छापे के दौरान बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार किया है सीबी दिल्ली ने आप विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामले में आज छापेमारी के दौरान उनके खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री और सबूतों की बरामदगी के आधार पर गिरफ्तार किया. छापेमारी में एससीबी को कई गैर लाइसेंसी हथियार मिले। इसके साथ ही छापेमारी में कैश और संपत्ति के दस्तावेज बरामद हुए हैं. 

दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने आप विधायक अमानतुल्ला खान के घर और उनके अन्य ठिकानों पर छापेमारी की और 24 लाख रुपये कैश, दो बिना लाइसेंस वाला हथियार और कुछ कारतूस जब्त किए गए हैं. एसीबी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है. एसीबी ने दो साल पुराने भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए खान को नोटिस जारी किया था.  

Suggested News