सुशील मोदी को अरविंद निषाद का जवाब, कहा- 'आपकी भी सुरक्षा में कोताही नहीं बरती गई थी'

सुशील मोदी को अरविंद निषाद का जवाब, कहा- 'आपकी भी सुरक्षा में कोताही नहीं बरती गई थी'

पटना. जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार राज्य सुरक्षा समिति के फैसले के आलोक में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को बिहार सरकार की ओर से जेड प्लस सुरक्षा प्रदान करने का फैसला किया है। समय-समय पर राज्य सुरक्षा समिति की बैठक में राज्य के महत्वपूर्ण व्यक्तियों के लिए सुरक्षा मुहैया कराए जाने के संदर्भ में फैसले होते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी राज्य सरकार की ओर से भारी भरकम सुरक्षा उपलब्ध कराने में कोई कोताही नहीं बरती गई थी। अब उन्हें तेजस्वी यादव को उच्च स्तरीय सुरक्षा मिलता देख पेट के आत में दर्द होने लगा है। नौजवान डिप्टी सीएम ने अपने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चरण स्पर्श कर विनम्रता और संस्कार का परिचय दिया, वह भारतीय संस्कृति के आचरण के अनुरूप है। 

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जी आप लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आंदोलन से निकले हुए राजनेता हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के साथ 12 वर्षों तक उप मुख्यमंत्री रहने का आपको लंबा अनुभव रहा है। आपने अपने 12 वर्षों के अनुभव में डिफेक्टो सीएम के रूप में पहचाना है क्या ? अरविंद निषाद ने कहा कि सुशील मोदी को समझना चाहिए कि कुर्सी पर बैठकर राज्य की सेवा और विकास करना ही एकमात्र कुर्सी पर बैठने वाला व्यक्ति का लक्ष्य होता है।

अरविंद निषाद ने कहा कि सुशील मोदी को राजद परिवार पर बयान देने में ही अपनी भाजपा में पुनर्वास का मार्ग मानते हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को खुश करने के लिए बोलते रहना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News