बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरुक करने में जुटे अरवल डीएम, शहर में घूम-घूमकर लोगों के बीच बांटे मास्क, बचाव की दी जानकारी

कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरुक करने में जुटे अरवल डीएम, शहर में घूम-घूमकर लोगों के बीच बांटे मास्क, बचाव की दी जानकारी

Arwal : जिले के जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे है। जिलाधिकारी लॉकडाउन से लेकर अबतक जिले की जनता को सभी तरह की सुविधा मुहैया कराने को लेकर खुद ही तत्पर देखे गये है और लगातार अपने कर्तव्य का पालन करने में जुटे है।  


डीएम रविशंकर चौधरी आज एकबार शहर के वर्तमान हालात का जायजा लेने शहर में निकले। इस दौरान उनके साथ अनुमंडल पदाधिकारी किरण सिंह, सदर बीडीयो सुशील कुमार समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे। 

जिलाधिकारी इन अधिकारियों के साथ शहर के सभी व्यस्त चौक-चौराहों पर होर्डिंग लगवाते और लोगों के बीच मास्क बांटते नजर है। इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि दुकान के अंदर भी मार्क्स लगाना जरूरी है। वहीं दुकान में आनेवाले ग्राहकों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखना जरुरी है। ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई होगी। 

वहीं उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर से बाहर निकलने पर मास्क जरुर लगाएं। विशेष जरुरत न हो तो 60 साल से उपर और 10 साल से नीचे के बच्चों को बाजार और भीड़भाड़ वाली जगहों पर ले जाने से बचे। 

उन्होंने कहा कि कोरोना से सुरक्षित रहने का एकमात्र उपाय सावधानी है। इन उपायों को बरते और खुद के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखें। 

बता दें जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी लॉकडाउन के दौरान खुद लोगो के बीच राहत सामग्री पहुंचाने जाते थे। वहीं क्वारेंटाइन सेंटर की व्यवस्था पर भी उनकी कड़ी नजर रहती है। क्वारेंटाइन सेंटर में खाना और नाश्ता का वे खुद निरीक्षण करते है। 

Suggested News