बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों को गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने में जुटे अरवल डीएम, खुद खाने की कर रहे है जांच

क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों को गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने में जुटे अरवल डीएम, खुद खाने की कर रहे है जांच

Arwal : क्वारेंटाइन सेंटर में लोगो को गुणवत्तापूर्ण भोजन मिले इसके साथ ही अन्य सुविधाएं उपलब्द हो इसके लिए जिला पदाधिकारी रवि शंकर चौधरी पूरी तरह से गंभीर हैं और इसपर वे अपनी कड़ी नजर बनाए है। 

जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी खुद जिले के सभी क्वारेंटाइन सेंटरों का दौरा कर वहां की व्यवस्था का जायजा ले रहे है। वहीं वे क्वारेंटाइन सेंटर के लिए जो भोजन तैयार किया जा रहा है उसका निरीक्षण भी कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में आज उन्होंने जिले के कई क्वारेंटाइन सेंटर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सेंटर पर की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

इसके साथ ही सेंटर के लोगों के लिए तैयार किये जा रहे भोजन की गुणवत्ता की भी जांच की। उन्होंने भोजन तैयार कर रहे लोगों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि भोजन की गुणवत्ता, साफ-सफाई और पैकिंग में किसी तरह की कोई कोताही न बरती जाए। 

जिलाधिकारी ने बताया कि  कोरोटाईन सेंटर में रहने वाले लोगों को समय पर  नाश्ता-खाना एवं सभी सुविधा मिले इसके लिए सभी लोग अपने-अपने दायित्व कर्तव्य के साथ डयूटी करनी होगी। 

उन्होंने कहा कि परदेस से ये लोग काफी कठिनाई झेलकर आए है। इन्हें सेंटर पर किसी चीज की कमी न हो इसका ख्याल रखा जाए। ताकि ये लोग अपने को उपेक्षित महसूस न करें। 

जिलाधिकारी ने कहा कि परदेश के आनेवाले प्रवासियों को क्वारेंटाइन करने के लिए जिले में कई सेंटर बनाए गये है। वहीं उन्हें क्वारेंटाइन के दौरान किसी प्रकार की असुविधा न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। 



Suggested News