बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू जिलाध्यक्ष को पुलिस ने महिला के साथ बंद कमरे से पकड़ा, कस्टडी में लाये गये थाने

जदयू जिलाध्यक्ष को पुलिस ने महिला के साथ बंद कमरे से पकड़ा, कस्टडी में लाये गये थाने

ARWAL : अभी-अभी अरवल से एक बड़ी खबर आ रही है। अरवल के जदयू जिलाध्यक्ष जितेंद्र पटेल बंद कमरे में एक महिला के साथ पकड़े गये हैं। पुलिस हिरासत में लेकर उन्हें थाने लायी है। लगभग तीन घंटे से वो पुलिस कस्टडी में हैं। बताया जा रहा है कि एक निजी नर्सिंग होम से उन्हें पकड़ा गया है। पुलिस महिला का बयान ले रही है। 

महिला के साथ नेताजी के पकड़ाने की चर्चा जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी। चूकि नेताजी इलाके का चर्चित नाम हैं, इसलिए तरह-तरह की बातें होने लगीं। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि बंद नर्सिंग होम में कुछ गलत काम हो रहा है। सूचना के आधार जब वहां छापेमारी की गयी तो जदयू के जिलाध्यक्ष जितेंद्र पटेल एक महिला के साथ मिले। बाद में दोनों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। 

अरवल के थाना प्रभारी ने बताया कि एक डेंटिस्ट के निजी नर्सिंग होम से नेताजी और महिला को हिरासत में लिया गया है। महिला अपने आपको नेताजी की रिश्तेदार बता रही है। पुलिस का कहना है कि अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है। महिला के बयान पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।   

सत्ताधारी दल से जुड़े होने के कारण मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी है। अब सवाल उठता है कि आखिर एक महिला के साथ बंद नर्सिंग होम में नेताजी क्या कर रहे थे ? 


Suggested News