अरवल में दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

अरवल में दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

ARWAL : अरवल में किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को रामपुर चौरम थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बैदराबाद सुखी बिगहा मोड़ के समीप से गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में एसपी राजीव रंजन ने जानकारी देते हुए कहा कि वाहन जांच के दौरान दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. 

अरवल पुलिस के द्वारा आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधी में शत्रुध्न कुमार उर्फ लक्की मखदुमपुर का जबकि शुभम कुमार उर्फ विराट सदर अस्पताल परिसर वार्ड नंबर 1 कुरारी जहानाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है. एसपी ने बताया कि सुखी बिगहा मोड़ के पास अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने जा रहे थे. 

इस दौरान उन्होंने पुलिस को देखकर भागना शुरु कर दिया. पुलिस ने उन्हें पीछा कर पकड़ा और जांच किया तो उनके पास एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया. इसके साथ ही एक अपाचे मोटरसाइकिल और एटीएम कार्ड के अलावे मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. उनसे पूछताछ के बाद सूरज कुमार का भी नाम सामने आया है. 

तीनों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण मतदान कराए जाने के उद्देश्य पूरे जिले में पुलिस गश्ती तेज कर दी गई है. अब तक 7 हथियार बरामद कर लिए गए हैं. गिरफ्तार अपराधी ने पूछताछ के दौरान कई अपराध की योजनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News