क्रूज ड्रग्स मामले में आज भी आर्यन को नहीं मिली जमानत, बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई

क्रूज ड्रग्स मामले में आज भी आर्यन को नहीं मिली जमानत, बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई

Desk. क्रूज ड्रग्स केस के आरोप में जेल में कैद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली. अब मामले की सुनवाई कल दोपहर को बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी. बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से आर्थर रोड जेल में आर्यन खान बंद है. आर्यन की बेल एप्लिकेशन 2 बार रिजेक्ट हो चुकी है.

इस बीच सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील और पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने हाईकोर्ट में मेमो दोबारा देखने की गुजारिश की. रोहतगी ने कहा कि आर्यन को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है. इस केस की जांच उन्हें जमानत मिलने के बाद भी जारी रह सकती है. आज सुनवाई की शुरुआत में अरबाज मर्चेंट के वकील अमित देसाई ने भी दलीलें पेश कीं. उन्होंने बिना नोटिस दिए आरोपियों की गिरफ्तारी को गलत बताया, वहीं पंचनामे पर भी सवाल उठाए.

वहीं इससे पहले मंगलवार को एनसीबी ने आर्यन की जमानत का यह कहते हुए विरोध किया था कि बाहर आने पर वे गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. आर्यन के वकील रोहतगी ने एनसीबी की पूरी थ्योरी को खारिज करते हुए उनको बेकसूर बताया है. मंगलवार को ही आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के वकील ने भी अपनी दलीलें अदालत के सामने रखी थीं.

Find Us on Facebook

Trending News