अपने पिता शारुख खान की तरह ही टैलेंटेड है बेटे आर्यन खान,जानिए कैसे जीता फैंस का दिल

अपने पिता शारुख खान की तरह ही टैलेंटेड है बेटे आर्यन खान,जानिए कैसे जीता फैंस का दिल

 DESK : शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान कुछ दिनों से काफी चर्चे में हैं और चर्चे में होने की वजह है उनका वह वायरल विडियो जिसमें वह गिटार बजाते नजर आ रहे हैं. भले ही आर्यन खान ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है पर फिर भी वो अपने फैन्स के बीच चर्चे में रहते ही है जैसे उनके पिता शाहरुख खान रहते हैं. आर्यन खान अभी बॉलीवुड से बहुत दूर हैं, पर उनमे टैलेंट भरपूर है, खास कर म्यूजिकल टैलेंट जो की हमे उनके वायरल विडियो को देखने से पता लगा सकते है। बता दें की आर्यन खान उस विडियो में अपनी एक दोस्त के साथ गिटार बजाते दिख रहे और साथ ही चार्ली पूट के गाने को भी गा रहे हैं. वह विडियो देख कर उनके फैन्स आर्यन खान की तारीफ करते नहीं थक रहें. किसी ने आर्यन की तुलना किंग खान से की तो कोई उनकी इस म्यूजिकल विडियो को देख कर उनके कायल हो रहे. 

बता दें की आर्यन अभी अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन ने पिछले साल शाहरुख खान के साथ ‘द लॉइन किंग’ मूवी के हिन्दी वर्जन के लिए अपनी आवाज दी थी जिसमे शाहरुख ने फिल्म के कैरेक्टर मुफासा के लिए आवाज दी थी, तो वहीं आर्यन ने सिम्बा के कैरेक्टर के लिए आवाज दी थी.

शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो ‘गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडेक्शन’ में कहा था कि, ‘आर्यन एक्टिंग में नहीं आना चाहते हैं. उसकी लंबाई अच्छी है, अच्छा दिखता है। लेकिन वो खुद को एक्टिंग के लिए नहीं मानता है’. शाहरुख ने आर्यन के एक्टिंग में न आने की वजह बताते हुए कहा था कि ‘मैंने एक दिन आर्यन से बात की तो उसने बताया कि अगर मैं एक सफल एक्टर बन गया तो लोग मेरी मेहनत और स्किल का क्रेडिट नहीं देंगे, बल्कि ये कहेंगे कि पिता का फायदा मिला है और असफल हुए तो लोग कहेंगे कि पिता के नाम और विरासत को बर्बाद कर दिया. शाहरुख ने ये भी बताया कि आर्यन ऐसी स्थिति से बचना चाहते हैं इसलिए एक्टिंग मे नहीं आना चाहते. 

आपको बता दें की आर्यन खान 1.3 मिलियन फॉलोवर्स के साथ इन्स्टाग्राम पर है जिनमें वो बस 419 लोगों को ही फॉलो करते हैं. बहन सुहाना की तरह वो ज्यादा फोटोजेनिक नहीं है और वह उनके इन्स्टा प्रोफाइल को देख कर पता लगाया जा सकता है जिनमें बस 24 पोस्ट्स ही आपको देखने को मिलेंगे. 



Find Us on Facebook

Trending News