जेल से जमानत मिलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने लिया बदला, औरत का वेश बनाकर पीड़िता के घर में घुसा और मचा दिया कत्लेआम

जेल से जमानत मिलते ही दुष्कर्म के आरोपी ने लिया बदला, औरत का वेश बनाकर पीड़िता के घर में घुसा और मचा दिया कत्लेआम

SIROHI : दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में एक साल तक जेल की सैर करने के बाद भी उसकी आदत नहीं सुधरी और जमानत पर छुटते ही उसने पिड़िता के घर कत्लेआम मचा दिया। जिसमें पीड़िता की मौत हो गई, वहीं उसकी छोटी बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला राजस्थान के सिरोही जिले के अनिद्रा क्षेत्र के नादाणी गांव का है. यहां की रहने वाली एक महिला के पति की मौत 2017 में हो गई थी, जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी. महिला ने उस वक्त भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पति के गुजर जाने के बाद महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के रूप में काम कर अपना गुजर बसर कर रही थी.

इसी दौरान पिछले साल, यानी 2020 में आरोपी ने फिर से महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की तो महिला ने फिर मुकदमा दर्ज कराया. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जेल में लगभग एक साल गुजारने के बाद वह हमेशा पीड़िता से बदला लेने की सोचता रहा। हाल ही में जब उसे जमानत पर छोड़ा गया तो जेल से बाहर आते ही आरोपी फिर से महिला को परेशान करने लगा, लेकिन जब आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तो उसने पीड़ित महिला की हत्या करने का फैसला कर लिया.  

महिला के वेश में घुसा घर में

बदले की आग में जल रहे आरोपी एक दिन औरत के वेश में पीड़िता के घर में घुस गया। इस दौरान 25 साल की विधवा पीड़िता अपनी बहन के साथ घर के बरामदे में सो रही थी. जहां उसने दोनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन का इलाज अभी चल रहा है. दोनों पर हमला करने के बाद बलात्कार का आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे ढूंढकर फिर से गिरफ्तार कर लिया.


Find Us on Facebook

Trending News