बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया से लौटते ही गुस्से में तेजस्वी, कहा - जो हमारे साथ नही, वह बीजेपी के साथ, पप्पू यादव की तरफ था इशारा

पूर्णिया से लौटते ही गुस्से में तेजस्वी, कहा - जो हमारे साथ नही, वह बीजेपी के साथ, पप्पू यादव की तरफ था इशारा

PATNA : पूर्णिया लोकसभा से राजद प्रत्याशी बीमा भारती के नॉमिनेशन में शामिल होकर तेजस्वी यादव वापस पटना लौट आए हैं। जहां उन्होंने पूर्णिया में अपनी पार्टी का जीत का पूरा भरोसा जताया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्णिया में डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से एनडीए के ही सांसद और विधायक रहे हैं। लेकिन केंद्र में सरकार रहने के बाद भी यहां कोई काम नहीं हुआ। इस बार स्थानीय मुद्दों को लेकर लड़ाई हो रही है। इस दौरान उन्होंने इशारों में पप्पू यादव को बीजेपी का एजेंट करार दिया।

 तेजस्वी यादव ने कहा बहुत बढ़िया में माहौल है।  पूर्णिया की बात करें लगातार तीन टर्म से एक बार भाजपा और दो बार जेडीयू 17 साल से भाजपा की सरकार रही है बिहार में 10 साल केंद्र में पूर्णिया विधानसभा की बात कर लिया जाए तो सात बार बीजेपी के विधायक हैं फिर भी कुछ नहीं हुआ पूर्णिया के लिए लोगों ने प्रचंड बहुमत दिया। भाजपा और एनडीए की सरकार को एन पूर्णिया में एयरपोर्ट बनी है पूर्णिया के धरती से ही प्रधानमंत्री ने 2014 में ऐलान किया था सरकार में आएंगे तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे लेकिन, अब तक नहीं दिया।

इसी तरह अमित शाह का कहना ही क्या है उनको जानकारी का अभाव है पिछली बार पूर्णिया आए थे तो पूर्णिया में एयरपोर्ट चालू हो गया था पता नहीं हमने कोशिश की थी टिकट बनवाने का लेकिन टिकट नहीं बनीपता चला कि एयरपोर्ट बन ही नहीं पता नहीं बीजेपी के लोग इतना झूठ क्यों बोलते हैं तो इस बार  स्थानीय मुद्दे पर चुनाव हो रहा है जनता मजबूती के साथ खड़े हैं । 

17 साल में जो नहीं हुआ 17 महीने में हुआ और ऐसे काम हुआ है जो देश में अब तक नहीं हुआ है 500000 से ज्यादा किसी भी राज्य सरकार या भारत सरकार ने नौकरी दी हो तो बताएं लेकिन बिहार में पांच लाख 17 महीने में केवल थी नौकरियां जब हम लोगों ने आया तब दिया कमिटमेंट भी हम लोग नहीं किया जाति आधारित गणना का मुहिम जब हम लोगों ने आए तो शुरू हुआ आरक्षण की सीमा जो बड़ा जब हम लोग आए तब हुआ ऐसे कई काम जो है आंगनबाड़ी मानदेय ममता आशा की बहने हो जीविका हूं सब लोगों को हम लोगों ने बढ़ाया है विकास मित्र हो सबका हम ही लोग ने करवाया जो नियोजित शिक्षक सारे आंदोलन कर रहे थे उन सारे चार लाख शिक्षकों को सरकारी कमी का दर्जा किस सरकार ने दिया हमने दिया। 

पप्पू यादव के बगावती तेवर पर तेजस्वी यादव गुस्से में नजर आए, उन्होंने कहा कि  जो हमारे जो हमारे खिलाफ हैं वह बीजेपी के साथ हैं। हम किसी के नाम नहीं ले रहे हैं जनता को जनता पर छोड़िए आप लोग जो कहा जाए वह कहिए अपना सजेशन और फीडबैक नहीं दीजिए । 

तेजस्वी यादव ने कहा कौन कहां से क्या कर रहा है हमको क्या पता है हम अपने पार्टी का न देखेंगे अपना गठबंधन को देखेंगे है हमारी पार्टी में नेता नहीं है क्या। 

REPORT- ABHI SINGH

Suggested News