कोरोना का प्रभाव कम होते ही गंगा के दियारे में फिर सिर उठाने लगे अपराधी! आधा दर्जन नकाबपोशों ने की किसानों की पिटाई

कोरोना का प्रभाव कम होते ही गंगा के दियारे में फिर सिर उठाने लगे अपराधी! आधा दर्जन नकाबपोशों ने की किसानों की पिटाई

KATIHAR : कटिहार में एक बार फिर दियारा क्षेत्र में अपराधियों का तांडव कहर बरपाने में लगा है, ताजा मामला कुर्सेला थाना क्षेत्र के बाघमारा दियारा से हैं, जहां लगभग आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी ने बाघमारा गांव के तीन किसानों को बिहार सरकार द्वारा बंदोबस्ती के तहत लाल कार्ड के खेती के लिए दिए गए जमीन में खेती करने के लिए जबरन पकड़कर ले जाकर दियारा इलाके भी जमकर पिटाई किया,

 बाद में पुलिस पहुंचने की सूचना पर अपराधी तो फरार हो गए लेकिन दियारा इलाके में अब तक इस मामले को लेकर लोग सहमे हुए हैं, किसान कारे मंडल और कर्म कुमार ने घटना को बयां करते हुए कहा कि पिछले दो सालों से एक बार फिर दियारा इलाके में अपराधियों का तांडव तेजी से बढ़ते जा रहा है, किसानों ने पुलिस से अपराधियों के पर लगाम कसने के लिए ठोस व्यस्ता करने की मांग किया।

अपने लिए मांगी मौत

नकाबपोश अपराधियों द्वारा किसान कारे मंडल की पिटाई की जा रही थी, लेकिन जब यह पिटाई बर्दास्त करना मुश्किल हो गया तो उसने सीधे गोली मार देने की बात कही। ताकि इस प्रताड़ना से मुक्ति मिले। किसान ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि वो लोग हमसे क्या चाहते थे।

वर्चस्व कायम करने की कोशिश

जिस तरह से बाघमारा के किसानों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है, उसके बाद यह माना जा रहा है इलाके में अपराधी एक बार फिर से अपना वर्चस्व कायम करने की कोशिश में जुटे हैं। खासकर दियारा इलाके में पिछले कुछ समय से उनका प्रभाव कम हो रहा था, जो अब फिर से बढ़ रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News