बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने लिया एक्शन, रास्ते में घेरकर दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बाइक चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने लिया एक्शन, रास्ते में घेरकर दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

HAJIPUR : जिले के करताहाँ थाना के पुलिस द्वारा दिवा गश्ती के दौरान करताहाँ थाना क्षेत्र के टाड़ा चौक के पास र एक मोटरसाइकिल चोरी कर भाग रहे दोनों बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है। बाइक चोरी सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना द्वारा घटनास्थल पहुंची थी और ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि उपेन्द्र राय के दरवाजे पर खड़े काले रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को लेकर दो लोग अभी-अभी चंदवारा के तरफ भागे है।

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा भागने कि दिशा में पुलिस वाहन से पीछाकर ग्रामीणों एवं पुलिस बल के सहयोग से भाग रहे दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों की तलाशी के क्रम में उसके पास से 01 देशी कट्टा, 01 जिंदा कारतूस, 02 बाईक, 01 मोबाईल एवं 01 मास्टर चाभी, बरामद किया गया। 

इस संदर्भ में करताहाँ थाना कांड सं0-14/24 धारा-414 भा०द०वि० एवं 25 (1-बी) ए/26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। गिरफ्तार अपराधी रोहित कुमार और चन्दन कुमार उर्फ कुन्दन बताया गया है दोनों वैशाली जिले का रहने वाला ही है। 

इस संबंध में थाना अध्यक्ष गुंजन कुमारी ने कहा कि बाइक चोरी की सूचना मिली थी सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके से घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। और बाइक चोरी कर भागने की दिशा में छापेमारी की गई तभी चोरी के बाइक के साथ उसे पकड़ लिया गया है। दोनों से कड़ी पुछताछ में उसी के निशानदेही पर एक और चोरी की बाइक पर एक कट्टा और एक जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News