खेत में काम के दौरान मेड़ पर जैसे ही मजदूर ने चलाया कुदाल, जानिए क्या हुआ की पंहुच गया अस्पताल

खेत में काम के दौरान मेड़ पर जैसे ही मजदूर ने चलाया कुदाल, जानिए क्या हुआ की पंहुच गया अस्पताल

SITAMRHI : पुलिस के डर से अपराधी हथियारों को कहाँ कहाँ छुपाकर रखते हैं. सीतामढ़ी में इसकी बानगी भर देखने को मिली है. घरों के बजाय अपराधी बम अब खेत में छुपाकर रखते हैं. जिले के सहियार थाना क्षेत्र के रनौंली पंचायत के घोघराहा गांव में मजदूर खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान मजदूर खेत में मेड़ बना रहे थे. 

जैसे ही एक मजदूर ने मेड़ पर कुदाल चलाया. धमाके की आवाज से पूरा इलाका थर्रा गया. दरअसल जिन्दा बम को इसी मेड़ में छुपाकर रखा गया था. इस घटना में एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल मजदूर की पहचान इसी गांव के 55 वर्षीय अशर्फी राउत के रूप में कि गई है. 

परिजनों ने आनन फानन में घायल मजदूर को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार असर्फी राउत रविवार को मजदूरी पर ग्रामीण देवनारायण राय के खेत में मेड़ बनाने गया था. मेड़ बनाने के दौरान खेत मे गाड़ कर रखे बम पर जैसे ही चोट पड़ा धमाकेदार विस्फोट हो गया. सूत्रों की बातों पर यकीन करें तो यह बम इलाके में डाकाजनी अथवा पेट्रॉल पंप लूट के लिए लाया गया था. लेकिन कड़ी व्यवस्था के कारण अपराधियों के मंशा पर पानी फिर गया. लिहाजा बम को खेतों में गाड़ दिया था.

घटना से अनभिज्ञ थानाध्यक्ष

हालाँकि सहियारा थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि मामले का पता लगाकर जांच पड़ताल की जाएगी. इस घटना में दोषी लोगों पर कार्रवाई भी की जाएगी. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News