सजा का एलान होते ही बलात्कार के आरोपी ने किया ऐसा, कोर्ट रुम में मचा हड़कंप

सजा का एलान होते ही बलात्कार के आरोपी ने किया ऐसा, कोर्ट रुम में मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK : बलात्कार के एक आरोपी की कोर्ट में सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए उसे 10 कैद और 5 हजार जुर्माने की सजा सुनाई। सजा का एलान होते ही आरोपी ने कोर्ट के अंदर ही चाकू निकाला और अपनी गर्दन काट डाली। अचानक हुई इस घटना से कोर्ट के अंदर हड़कंप मच गया। सजा सुनाने वाले जज भी अवाक रह गए। घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिला अदालत में मंगलवार को बलात्कार के एक मामले पर सुनवाई चल रही थी। सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने 32 वर्षीय ओमकार अहिरवार नामक आरोपी शख्स को 10 साल कैद और 5 हजार जुर्माने की सजा सुनाई। सजा सुनते ही ओमकार ने अपनी गर्दन चाकू से काट ली। घटना के बाद कोर्ट के अंदर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया।
 
अहिरवार के वकील ने बताया कि छतरपुर सिविल लाइन्स थाने की पुलिस ने ओमकार अहिरवार पर 28 अक्तूबर 2015 को बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। आरोपी ओमकार पिछले कुछ समय से जमानत पर था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को अपर सत्र न्यायाधीश नौरिन निगम की अदालत ने अहिरवार को बलात्कार का दोषी करार दिया और उसे 10 वर्ष की कैद और 5,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

वकील ने बताया कि सजा सुनते ही अहिरवार ने अदालत के अंदर ही चाकू से अपनी गर्दन काट ली और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिये ग्वालियर भेज दिया गया है।  

Find Us on Facebook

Trending News