बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ठंढ़ ने दी दस्तक तो बढ़ गया चोरों का आतंक, एनएच किनारे खड़े ट्रक से लाखो रुपए मूल्य का रिफाइन हुआ चोरी

मुजफ्फरपुर में ठंढ़ ने दी दस्तक तो बढ़ गया चोरों का आतंक, एनएच किनारे खड़े ट्रक से लाखो रुपए मूल्य का रिफाइन हुआ चोरी

मुजफ्फरपुर में जब ठंड में दी दस्तक तो चोरों का आतंक बढ़ गया है. चोर पुलिस द्वारा की जा रही गस्ती के तमाम दावों को धता  बताते हुए अब एनएच किनारे खड़े ट्रक को  अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोल्ड स्टोरेज चौक के समीप का है ,जहां सोमवार की संध्या एक ट्रक नारायणपुर रैक प्वाइंट से दरभंगा के लिए रिफाइन तेल लोड किया .

वही कोहरे के कारण ट्रक को सदर थाना क्षेत्र के रंजीत कोल्ड स्टोरेज चौक के पास एनएच 28 के किनारे खड़ा कर ट्रक चालाक कोहरा कम होने का इंतजार कर रहा था .इसी बीच देर रात चोरों ने ट्रक के पीछे से ट्रक पर लगे तिरपाल को काट तक़रीबन पांच से छह लाख रुपए मूल्य के रिफाइन तेल की चोरी कर फरार हो गए.

 वही जब सुबह अपने गंतव्य को जानें के लिए ट्रक चालाक उठा तो देख कर उसके होश उड़ गए जिसके बाद पुरे मामले की सूचना ट्रक चालाक ने ट्रक मालिक को दिया जिसके बाद सुचना पर पहुंचे ट्रक मालिक ने पुरे मामले की जानकारी सदर थाना के पुलिस को दी. वही सुचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने पुरे मामले की जांच कर मामले की लिखित आवेदन थाने पर देने को कहा है जिसके बाद अब ट्रक मालिक पुरे मामले को लेकर लिखित आवेदन सदर थाना पुलिस को दिया है.

Suggested News