बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी मॉडल की तर्ज पर नालंदा पुलिस ने हत्यारोपी के घर चलवाया बुल्डोजर, ग्रामीणों ने की जमकर तारीफ

योगी मॉडल की तर्ज पर नालंदा पुलिस ने हत्यारोपी के घर चलवाया बुल्डोजर, ग्रामीणों ने की जमकर तारीफ

NALANDA : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर मॉडल को नालंदा पुलिस भी अपना रही है। शनिवार को नालन्दा पुलिस ने हत्यारोपी के घर पर बुलडोजर चला कर समाज में एक नया संदेश दिया। मामला मानपुर थाना क्षेत्र के अलौदीयासराय गांव का है। फरार हत्यारोपी अतुल सिंह, संजय सिंह, सुशांत सिंह और सोनी सिंह के घर की कुर्की के दौरान यह करवाई की। 

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि 19  जनवरी की रात्रि में गांव के हीं श्रवण सिंह के 19 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उर्फ मुस्कान को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में 21 जनवरी को गांव के ही कुल 4 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में सभी हत्यारोपी फरार चल रहे है। कोर्ट के आदेश पर सभी के घर की कुर्की की गई है।

वर्चस्व और रंगदारी को लेकर 19-20 जनवरी की रात में बदमाशों के द्वारा फायरिंग की गई थी। इस घटना में विकास कुमार उर्फ मुस्कान कुमार के अलावे गाँव के अन्य 2 लोगों को भी गोली लगी थी। ईलाज के दौरान विकास की मौत हो गई थी। 

पुलिस को अपने साथ बुलडोजर लाता देख ग्रामीण हतप्रभ रह गए। जिसके बाद पुलिस ने एक-एक कर चारों मकान के दरवाजे और खिड़कियों को तोड़ दिया और अंदर रखे सामान को कुर्क कर अपने साथ थाने ले कर चली गई। कुर्की के दौरान सीओ धर्मेंद्र पंडित, मानपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मौजूद थे ।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News