बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भगवान श्रीराम के वंशज हैं असदुद्दीन ओवैसी, भाजपा सांसद ने ओवैसी को लेकर किया बड़ा दावा

भगवान श्रीराम के वंशज हैं असदुद्दीन ओवैसी, भाजपा सांसद ने ओवैसी को लेकर किया बड़ा दावा

लखनऊ.  भाजपा सांसद ने दावा किया है कि असदुद्दीन ओवैसी भगवान श्रीराम के वंशज हैं. उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच नेताओं में चल रहे आरोप प्रत्यारोप के दौरान ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को लेकर कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने ओवैसी को अपना मित्र बताते हुए कहा कि ओवैसी ईरान वाले नहीं हैं, बल्कि भगवान श्रीराम के वंशज हैं. 

बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में अपने बेटे व भाजपा प्रत्याशी प्रतीक भूषण सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. मंच से विरोधियों पर निशाना साधाते हुए उन्होंने ओवैसी को भी निशाने पर लिया. हालांकि इस दौरान उन्होंने ओवैसी को भारत के हितों का रक्षक बताया. उन्होंने यहाँ तक कहा कि ओवैसी ईरान वाले नहीं हैं, बल्कि भगवान श्रीराम के वंशज हैं. 

उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का झगड़ा अखिलेश यादव से है, क्योंकि अखिलेश मुसलमान का वोट चाहते तो हैं, लेकिन मुसलमानों को खुलकर के क्रेडिट नहीं देना चाहते. वे मुसलमान नेताओं को साथ बैठाना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी और अखिलेश की लड़ाई इसलिए है कि मुस्लिम की लीडरशिप किसके हाथों होनी चाहिए.

बृजभूषण सिंह अखिलेश को एक नंबर का धोखेबाज करार देते हुए कहा कि अखिलेश ने बाप को धोखा दे दिया, चाचा को धोखा दे दिया. धोखा देना उनका काम है. अब स्वामी प्रसाद मौर्या को भी धोखा दे दिया. मौर्या भी सपा में जाकर लुट गए. 20-30 सीट का वादे करके उनको लेकर गए थे, उनको कुछ नहीं मिला है. 


Suggested News