आसरा कांड : चिरंतन ने जान पर खतरा बताया, मनीषा का फेसबुक अकाउंट बंद

PATNA - इस वक़्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है। आसरा कांड में गिरफ्तार एनजीओ के सचिव चिरंतन कुमार दास ने अपनी जान पर खतरा बताया है। चिरंतन ने कहा है कि उसकी जान को राजनेताओं से खतरा है। उसे जानबूझकर इस मामले में फंसाया जा रहा है। 

मनीषा का फेसबुक अकाउंट बंद

उधर आसरा कांड के सामने आने के बाद मनीषा दयाल का नाम रातो रात सुर्ख़ियों में आ गया। सोशल मीडिया पर मौजूद मनीषा दयाल के फेसबुक अकाउंट को लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया। एक तरफ मनीषा दयाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो वहीं दूसरी तरफ मनीषा के ही के सोशल मीडिया अकाउंट से ही उसके मजबूत पॉलिटिकल और हाई प्रोफाइल कनेक्शन के सबूत मिले। हर दल के नेताओं के साथ मिली तस्वीरें वायरल हुई तो सोमवार दोपहर अचानक से मनीषा का फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया। मनीषा दयाल का फेसबुक अकाउंट किसने डिलीट किया और उसकी क्या मंशा है? इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बड़ा सवाल यह है कि मनीषा खुद पुलिस की कस्टडी में है तो ऐसे में उनका फेसबुक अकाउंट किसने डिलीट किया? 

कौन है चिरंतन ? 

आसरा कांड में मनीषा दयाल के साथ-साथ एक और शख्स का नाम भी सबसे ऊपर है। चिरंतन कुमार दास नाम का यह शख़्स आसरा होम्स को चलाने वाली NGO अनुमाया ह्यूमन रिसर्च फाउंडेशन का सचिव है। चिरंतन इवेंट मैनेजमेंट का काम भी देखता है। फिलहाल उसका फेसबुक अकाउंट एक्टिव है उसके फेसबुक अकाउंट पर कई बड़ी हस्तियों के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। चिरंतन के ताज़ा बयान को सुनिए और उसके चरित्र पर न्यूज़ फोन नेशन की यह रिपोर्ट देखिए।

Find Us on Facebook

Trending News