आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवहर पहुंचे चिराग पासवान, कहा बिहार में जल्द होंगे मध्यवाधि चुनाव

आशीर्वाद यात्रा के दौरान शिवहर पहुंचे चिराग पासवान, कहा बिहार में जल्द होंगे मध्यवाधि चुनाव

SHEOHAR : आशीर्वाद यात्रा के दौरान लोजपा नेता चिराग पासवान आज शिवहर पहुँचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में जो गठबंधन की सरकार चल रही है. उसमें विरोधाभास का मापदंड देख लीजिये. जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बीजेपी की सोच अलग और हमारे मुख्यमंत्री की सोच अलग है. 

जातीय जनगणना को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सोच अलग है. वही नीतीश कुमार की सोच अलग है. इससे पहले सीएए, एनआरसी, धारा 370 में विरोधाभास बनाने की बहुत कोशिश है. तभी तो मैं मध्यावधि चुनाव की बात कर रहा हूं. आने वाले समय में लोक जनशक्ति पार्टी बिहार में एक बड़ी ताकत बनकर उभरेगी. उन्होंने कहा की लोकसभा से पहले बिहार में विधानसभा के चुनाव होंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा की अगले जो मध्यावधि चुनाव होंगे. उसके परिणामों के बाद अगली सरकार बनने में लोक जनशक्ति पार्टी की अहम भूमिका होगी. मेरे नेता मेरे आदर्श बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का संकल्प देकर गए थे. 

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरा व्यक्तिगत तौर पर और पार्टी  का मानना है कि नेताओं को खेलकूद से दूर रहना चाहिए. जितने भी स्टेडियम के नाम हो चाहे जितने भी ऐसे अवॉर्ड्स के नाम हो. उन महान खिलाड़ियों के नाम पर ही होना चाहिए. जिन्होंने राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे देश को उपलब्धि दिलाने का काम किया. हमारे देश की ख्याति बनाने का काम किया।. मैं उसका स्वागत करता हूं खेलों में खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना चाहिए. जाति के आधार पर जाति जनगणना होना चाहिए. जाति विशेष के आधार पर योजनाएं गठित की जाती है. इससे पूर्व शिवहर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य रूप से स्वागत किया. जिसे देखकर लोजपा सुप्रीमो पूरी तरह से गदगद हो उठे. इस दौरान जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे, मुन्ना जी समेत काफी संख्या में लोजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News