अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म ... दो गिरफ्तार

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म ... दो गिरफ्तार

पटना/जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक नाबालिक लड़की को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 4 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी पीड़ित लड़की को या धमकी दे रहे थे कि अगर इस बात की जानकारी किसी को हुई तो इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे लेकिन लड़की जैसे ही अपने घर पहुंचे उसकी हालत देखकर परिवार वाले समझ गए उसके साथ कुछ गलत हुआ है जिसके बाद लड़की ने रोते हुए अपने परिवार को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद सभी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दिया शिकायत मिलते ही पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला जहानाबाद जिले के कल्पा ओपी क्षेत्र के एक गांव की है। शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और युवती के दोस्त सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस पीड़िता युवती की मेडिकल जांच कराने को लेकर सदर अस्पताल पहुंची है।इस मामले में महिला थाना पहुंचे एसडीपीओ अशोक पांडेय ने बताया कि नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने के आरोपी अंकित उर्फ राजा और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार जारी ही है.

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी अंकित उर्फ राजा और पीड़िता में पहले से दोस्ती थी और उसी ने पीड़िता को फोन कर बुलाया था. आरोपी अंकित ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फिलाहल पूरे मामले की विस्तृ्त जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News