बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कोचिंग संचालक ने महिला का बना लिया अश्लील वीडियो,फिर करने लगा ब्लैकमेल और बार-बार......

पटना में कोचिंग संचालक ने महिला का बना लिया अश्लील वीडियो,फिर करने लगा ब्लैकमेल और बार-बार......

PATNA : पटना में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले को लेकर   कदमकुआं थाना में एक 42 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज कराया है. घटना बीते शनिवार की है. जब कदमकुआं थाना क्षेत्र के लंगरटोली इलाके के रहने वाले दो पक्षो में बीच सड़क पर मारपीट होने लगा. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने ले आई. 

इसके बाद महिला ने अधेड़ व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ अश्लील वीडियो अधेड़ व्यक्ति के द्वारा बनाया गया था. जिसे वायरल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को बार बार जिद किया जा रहा था. शनिवार की शाम जब महिला सब्जी लेने घर से निकली थी. तभी अधेड़ व्यक्ति ने उसे बीच सड़क पर भला बुरा कहा. जिसके बाद वहां मौजूद महिला के बेटे ने अधेड़ व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. 

वताया जा रहा है की आरोपी अधेड़ व्यक्ति पेशे से कोचिंग संचालक है. लॉक डाउन की वजह से अभी कोचिंग बंद है. महिला उसके पड़ोस में ही रहती है. जिसका बेटा कोचिंग में पढ़ाने का काम करता था. दरअसल अधेड़ व्यक्ति की माने तो शिकायत कर्ता महिला ने उससे काफी रुपये ऐंठ लिए थे. जिसके बदले वह अपनी मर्जी से अधेड़ व्यक्ति से संबंध बनाने को राजी हुए थी. 

वही महिला के अश्लील वीडियो वायरल पर अधेड़ ने बताया कि उसके रुपये देने में आनाकानी कर रही थी. जिसके बाद वह उसके बेटे को विडियो दिखाने की बात कह रहा था. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News