आखिरकार मान गए अशोक अग्रवाल, नामांकन लेंगे वापस

आखिरकार मान गए अशोक अग्रवाल, नामांकन लेंगे वापस

N4N Desk: कटिहार से निर्दलीय उम्मीदवार अशोक अग्रवाल आज अपना नामांकन वापस ले सकते हैं. बिहार बीजेपी राहत मिली है, नामांकन दाखिल करने वाले बीजेपी से बागी हो गए नेता एमएलसी अशोक अग्रवाल अपना नामांकन वापस लेंगे।

टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज होकर उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था. बीजेपी ने अपने बागी एमएलसी अशोक अग्रवाल को धमकाने के बाद मनाने की कोशिश शुरू कर दी थी. बता दें कि गुरुवार को बीजपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय कटिहार के बागी प्रत्याशी और एमएलसी अशोक अग्रवाल के आवास पहुचे हैं और एमएलसी को मनाने की कोशिश की थी. इस दौरान उन्हें अशोक अग्रवाल के समर्थकों का विरोध भी झेलना पड़ा था. 

हालांकि कल तक अशोक अग्रवाल पीछे हटने को तैयार नहीं थे। दरअसल गठबंधन के बाद कटिहार की सीट जेडीयू के पाले में चले जाने से अशोक अग्रवाल नाराज थे. आपको बता दें कि बिहार बीजेपी ने अपने दो बागी नेताओं को चेतावनी दी थी कि वे अपना नामांकन वापस लें नहीं तो करवाई के लिए तैयार रहें. 

प्रदेश नेतृत्व ने पार्टी से बगावत कर बांका से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाली पूर्व सांसद पुतुल कुमारी और कटिहार से निर्दलीय नामांकन दाखिल करने वाले MLC अशोक अग्रवाल को अपना नामांकन वापस लेने को कहा था. 


Find Us on Facebook

Trending News