अशोक चौधरी का लालू परिवार पर बड़ा अटैक, राजद में टिकट की दुकान,पैसा नहीं देने पर दलित नेता की हत्या करा दी गई

अशोक चौधरी का लालू परिवार पर बड़ा अटैक, राजद में टिकट की दुकान,पैसा नहीं देने पर दलित नेता की हत्या करा दी गई

PATNA: पूर्णिया में राजद नेता की हत्या के बाद विवाद बढ़ गया है।राजद नेता की हत्या के बाद परिजनों ने लालू परिवार पर टिकट के लिए पैसा मांगने का आरोप लगाया है।साथ ही कहा है कि पैसा मांगने के खुलासे के बाद साजिश के तहत तेजस्वी यादव तेजप्रताप यादव एवं अन्य ने मिलकर हत्या करना दी है।मामला सामने आने के बाद जेडीयू ने बड़ा हमला बोला है।

जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने राजद नेता हत्याकांड के बाद लालू परिवार को घेरा है।उन्होंने कहा कि राजद की तरफ से टिकट के लिए पैसे की डिमांड किया गया था। पैसा देने के लिए उनके ऊपर दबाव बनाया जा रहा था बाद में हत्या कर दी गई। परिवार का फर्द बयान है जिसमें तेजस्वी यादव पर साजिश रचने का आरोप है।अशोक चौधरी ने कहा कि जो दलितों के हित की बात करता है उनका दोहरा मापदंड उजागर हो गया है। राजद एक ऐसी पार्टी है जहां टिकट के लिए पैसे मांगे जाते हैं और नहीं देने पर हत्या हो जाती है।आखिर आरजेडी पर ही सब लोग आरोप क्यों लगा रहे है कि वहां टिकट बेच जा रहा है?


अशोक चौधरी ने मुकेश सहनी प्रकरण पर भी तेजस्वी को घेरा।उन्होंने कहा कि तेजस्वी और पूरी पार्टी का यही चहेरा है. गठबंधन के दलों को धोखा देना लालू परिवार की आदत है, मुकेश सहनी के साथ जो हुआ वो सही नहीं हुआ.

बता दें कि राजद नेता शक्ति मल्लिक का घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के खजांची हाट थाना के मुर्गी फार्म के पास की है. शक्ति मल्लिक के परिजनों ने राजद के बड़े नेताओं पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाबत मृतक शक्ति मल्लिक की मां मालती दवी ने कहा कि सुबह साढ़े 6 बजे तीन नकाबपोश लोग जो गमछा से चेहरा ढके हुए था ने घर में घुसकर शक्ति मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मार दी. उसे आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालू पासवान अनिल साह और सुनीता देवी पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है

Find Us on Facebook

Trending News