अशोक चौधरी ने की राज्य की शांति एवं समृद्धि के लिए मां शारदे की पूजा अर्चना

अशोक चौधरी ने की राज्य की शांति एवं समृद्धि के लिए मां शारदे की पूजा अर्चना

PATNA : बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विधान पार्षद अशोक चौधरी ने पटना विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्रावासों में छात्रों द्वारा स्थापित विद्यादायिनी माता सरस्वती की प्रतिमाओं के दर्शन किये तथा विभिन्न छात्रावासों में पहुंच कर पूजा अर्चना की। 

इस अवसर पर चौधरी ने बीएन कालेज हॉस्टल, पटना कालेज के जैक्शन, मिन्टो, न्यू हॉस्टल, हथुआ हॉस्टल, पीजी हॉस्टल,सीवी रमण हॉस्टल, पटेल छात्रावास एवं सैदपुर छात्रावास स्थित माँ सरस्वती की प्रतिमाओं के दर्शन किये तथा पूजा अर्चना कर छात्रों के उज्जवल भविष्य हेतु कामना की।

इस दौरान अशोक चौधरी ने विभिन्न छात्रावासों में छात्रों से मुखातिब होते हुए कहा कि पटना विश्वविद्यालय का एक वैभवशाली इतिहास रहा है जिसने इस राज्य को ही नहीं इस देश को भी एक से एक विद्वान एवं सफल व्यक्तित्व दिया है। उन्होंने छात्रों से अपील की कि वे सभी राज्य सरकार द्वारा छात्रों के लिए चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेकर बेहतर से बेहतर शिक्षा ग्रहण करें एवं इक्कीसवीं सदी का विकसित बिहार बनाने के संकल्प में भागीदार बनें।

 पूर्व मंत्री के साथ युवा जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा, जेडीयू के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार सिंह, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के कोषाध्यक्ष कुमार सत्यम, छात्र नेता चंद्र भास्कर आदि उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News